पंकज त्रिपाठी बने विलेन


मिर्जापुर 2 की घोषणा के बाद से ही उत्साह अपने चरम पर है। जब से निर्माताओं ने राष्ट्र के सबसे लोकप्रिय शो के दूसरे सीजन की घोषणा की है, सभी की नजरें इस पर टिकी है जहां पहले कभी नहीं देखी दुनियां की झलक ने हम सभी को रोमांचित कर दिया है।
सीजन 2 के साथ, मिर्जापुर का कुनबा बड़ा हो जाता है, लेकिन नियम समान रहते हैं। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर श्रृंखला में वापसी कर रहे हैं। शो के सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्यूली और ईशा तलवार भी नज़र आएंगी।
'मिर्जापुर 2' में कालीन भैय्या के रूप में अपनी गैंगस्टर भूमिका को दोहराते हुए, पंकज त्रिपाठी ने बताया कि कैसे आज के दौर के विलेन बीते युग के खलनायकों के मुकाबले विकसित हो गए हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली इस सीरीज से पहले अभिनेता का कहना है कि इस एक्शन थ्रिलर ने '80 और 90 के दशक' से हिंदी फिल्म खलनायक शाकाल और मोगैम्बो के विरुद्ध, एक अलग खतरनाक विलेन की पेशकश की है।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget