कंगना और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

Kangana Arnab
मुंबई
कांग्रेस विधायक अशोक (भाई) जगताप ने 'मुंबई' को लेकर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया। सुशांत केस को लेकर मीडिया में सरकार के खिलाफ की जा रही टिप्पणी को आधार बनाते हुए प्रताप सरनाइक ने नियम 273 के तहत अर्नब गोस्वामी के खिलाफ यह प्रस्ताव रखा।
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में किरकिरी झेल रही महाराष्ट्र सरकार ने अब अभिनेत्री कंगना रनौत और मीडिया के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। दो दिन के विशेष मानसून सत्र के दूसरे दिन शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक और कांग्रेस के विधायक भाई जगताप ने इस केस से जुड़े दो मुद्दों को सदन में उठाया है।
सुशांत केस को लेकर मीडिया में सरकार के खिलाफ की जा रही टिप्पणी को आधार बनाते हुए प्रताप सरनाइक ने नियम 273 के तहत न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी और कांग्रेस विधायक अशोक (भाई) जगताप ने 'मुंबई' को लेकर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव विधान परिषद में पेश किया।
अगर यह प्रस्ताव सदन में पास हो जाता है तो अर्नब और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है। दोनों पर केस भी दर्ज हो सकता है। सदन के सामने उपस्थित होकर दोनों को आने वाले समय में माफ़ी भी मांगनी पड़ सकती है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget