सीएसके जीत सकती है IPL

CSK
दुबई
19 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और पिछले साल की उपविजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।
आईपीएल के मैच को शुरू होने में अब सिर्फ 9 दिन का समय बाकी है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के एक दिग्गज बल्लेबाज शेन वॉटसन ने दावा किया है कि टीम इस बार चैम्पियन बन सकती है, क्योंकि टीम के पास अनुभव और क्वालिटी दोनो हैं। साल 2019 के आईपीएल में सबसे उम्रदराज टीम होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके ने फाइनल तक का सफर तय किया था। यहां तक कि सिर्फ एक रन से आखिरी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं, आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले टीम को सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के रूप में तो झटका लगा ही है, साथ ही साथ टीम के सदस्य कोरोना पॉजिटिव भी निकले थे।
हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा है कि उनकी टीम खिताब जीत सकती है। शेन वॉटसन ने एक यूट्यूब शो में कहा है, 'एक अनुभवी टीम होने का मतलब है कि आपके खिलाड़ियों को खेल के दबाव में अपने कौशल को निष्पादित करने में सक्षम होने की अधिक समझ है। यही कारण है कि हम मानते हैं कि हमें खिलाड़ियों की गुणवत्ता और हमें मिले अनुभव की वजह से एक शानदार सीजन होने का शानदार मौका मिला है'।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget