क्रिकेट की वापसी को लेकर फैसला 17 को

Kohli

नई दिल्ली

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट को भारी नुकसान हुआ है। भारत में फरवरी के बाद से ही इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट नहीं खेला गया है। लेकिन अब जल्द ही देश में क्रिकेट की वापसी होने जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 17 अक्टूबर को बेहद ही अहम बैठक का आयोजन करने जा रहा है।

इस बैठक में अगले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के अलावा ऑस्ट्रेलियाई दौरे और घरेलू सीजन को लेकर फैसले लिए जाएंगे। बीसीसीआई के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहले ही इंग्लैंड सीरीज के भारत में होने के संकेत दे चुके हैं। इसके साथ ही अब बीसीसीआई की कोशिश दोबारा से घरेलू सीजन को शुरू करने की है। इंग्लैंड की टीम को अगले साल जनवरी से मार्च के बीच पांच टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने भारत आना है। भारत में कोरोना संक्रमण के बढते मामले देखकर श्रृंखला यूएई में आयोजित करने की भी अटकलें लगाई जा रही है। अगर भारत मेजबानी कर पाता है तो मुंबई में तीन अंतरराष्ट्रीय स्टेडियमों वानखेड़े, सीसीआई और डी वाई पाटिल स्टेडियम पर बायो बबल बनाया जा सकता है। अहमदाबाद का अत्याधुनिक मोटेरा स्टेडियम भी एक विकल्प है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget