पहली बार साथ नजर आएंगे रणबीर-श्रद्धा

Ranbeer Shraddha

पिछले काफी दिनों से लव रंजन की आने वाली फिल्म चर्चा में है जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में लव रंजन ने रणबीर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल किया है।

रणबीर कपूर को बॉलिवुड के सबसे टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक माना जाता है। हालांकि रणबीर कपूर ने काफी कम फिल्में की हैं और बहुत सारी ऐक्ट्रेस अभी तक उनके साथ पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं। इन ऐक्ट्रेसेस में से एक श्रद्धा कपूर भी हैं। श्रद्धा को भी बॉलिवुड की तेजी से उभरती टैलंटेड ऐक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। मगर अब फाइनली जल्द ही रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी। खबर है कि रणबीर कपूर 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके लव रंजन की अगली फिल्म में काम कर रहे हैं। अब पता चला है कि इस फिल्म के लिए लव रंजन ने रणबीर के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल किया है। यह एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म होगी जिसकी चर्चा पिछले काफी दिनों से है लेकिन इसकी कास्ट के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिल रही थी। इतना तो तय है कि रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी देखने के लिए फैंस अब बेसब्री से इंतजार करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर पिछली बार संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' में दिखाई दिए थे। अब रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ 'शमशेरा' और आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' हैं।

श्रद्धा कपूर की बात करें तो वह पिछली बार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में नजर आई थी। कोरोना वायरस की मार के कारण यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इससे पहले श्रद्धा की सुपरहिट फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'छिछोरे' थी।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget