लखीसराय में तेजस्वी का नितीश पर हमला

लखीसराय

लखीसराय में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा हुई। उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट मांगे ।

उन्होंने सभा को संबोधित करने हुए कहा कि नीतीश राज में बिना रुपये का चढ़ावा दिए कोई कार्य ही नहीं होता। सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। अपराध काफी बढ़ा है। विकास की गति धीमी है। प्रवासियों की सुविधा पर ध्यान नहीं है। कोरोना से बचने के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं बनी है। सड़कें बदहाल हैं। पेयजल की सुविधा नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाया।

तेजस्वी यादव ने आर लाल कॉलेज लखीसराय में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार के समर्थन में चुनावी सभा में कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल हो गए। इस दौरान सिर्फ घोटाला हुआ है। घूसखोरी कायम है।

बिना घूस के काम नहीं होते हैं। इन सालों पर अब तक 60 घोटाले हो चुके हैं। बेरोजगारी पर सरकार चुप है। उन्होंने कहा कि वे नौजवान हैं - नई सोच के साथ सभी जाति और धर्म को लेकर चलने की बात होगी।

बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने चटकाई लाठियां

लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज में तेजस्वी की सभा में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठियां चटकाईं। इस दौरान कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि बाद में भीड़ के नियंत्रित होने के बाद कार्यक्रम पूरा हो सका। विजयादशमी पर रविवार को आयोजित इस सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget