ऑरेंज कैप पर राहुल का कब्जा

kl rahul
अबूधाबी
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी से पर्पल कैप छीन गई है। हालांकि, ऑरेंज कैप पर टीम के कप्तान केएल राहुल का कब्जा बरकरार है। हैदराबाद के खिलाफ मैच में दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने दो विकेट लेकर पर्पल कैप पर अपना कब्जा जमा लिया।
बता दें कि रबादा ने गेंदबाजी करते हुए तीन मैचों में सात विकेट लिए हैं। उनका औसत 10.71 का है। वहीं शमी ने 11.71 के औसत से तीन मैचों में सात विकेट लिए हैं। इसके अलावा सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज सैम कुर्रन हैं। उन्होंने तीन मैचों में पांच विकेट लिए हैं।
सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में केएल राहुल नंबर एक पर हैं। उन्होंने अब तक तीन मैचों में 222 रन बनाए हैं। अब तक खेले तीन मैचों में उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाए हैं। उनके बाद टीम के साथी मयंक अग्रवाल ने तीन मैचों में 221 रन बनाए हैं। तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डु प्लेसिस तीन मैचों में 173 रन बनाकर हैं। गौरतलब है कि टूर्नामेंट में ऑरेंज कैप सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और पर्पल कैप टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले के सिर सजती है।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget