ट्रेंड के हिसाब से ट्राई करें शानदार लुक


आगामी चार नवंबर 2020 को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा, ऐसे में ढेर सारे काम के बीच अपने लुक का ध्यान रखना थोड़ा कठिन जरूर हो सकता है। करवाचौथ में महिलाएं सोलह श्रृंगार कर, सुंदर पारंपरिक परिधान पहन बन-ठन के तैयार होती हैं। इतने त्योहारों और काम के बीच आपको कपड़े और मेकअप चुनने का ज्यादा समय नहीं मिलेगा, इसलिए आज हम आपकी मदद के लिए कुछ टॉप ट्रेंडी फैशन स्टेटमेंट लुक और मेकअप के तरीके बताएंगे। जिनसे बेशक आपको काफी मदद मिलेगी और करवाचौथ पर आप स्टाइलिश दिखेंगी।  

इस साल अगर आप करवाचौथ पर कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो साड़ी की जगह सूट अच्छा विकल्प रहेगा। हालांकि, सूट चुनते समय आपको कुछ चीजों का ध्यान देना होगा। अपनी पसंद के अनुसार रंग चुनें या इस समय मिंट ग्रीन, ओलिव ग्रीन, पिंक, रेड और सी ब्लू रंग ट्रेंड में हैं। कलर कॉम्बिनेशन करके भी आप अलग लुक पा सकती हैं। अलग-अलग रंग का कुर्ता, पैजामा और दुपट्टा आपको बेहतरीन लुक देगा। बॉटमवियर में प्लाजो की जगह इस बार चूड़ीदार और हाफ स्लीव्स कुर्ता के साथ नेट का दुपट्टा ले सकती हैं। इसके साथ ब्राइट मेकअप करें, लाल और न्यूड लिपस्टिक शेड इस्तेमाल करें और बालों को खुला छोड़ने के बजाय मिड पार्टेड बन बनाएं। 

अगर आपको प्लाजो और कुर्ता ज्यादा पसंद है तो इस बार कुछ प्लेन ट्राई करें। ब्राइट रंग के प्लेन कुर्ता और पैजामा पर गोल्डन बॉर्डर पर जरी वर्क और बूटी प्रिंट का बनारसी या सिल्क दुपट्टा पहनकर आप खिलेंगी। अगर कूल एथनिक लुक चाहती है तो हाफ स्लीव्स कुर्ता के साथ फ्लोरल प्रिंट शरारा और नेट का दुपट्टा पहन आप भीड़ से अलग दिखेंगी। इस लुक के साथ बड़े झुमके मैच करें और न्यूड मेकअप, रेड लिपस्टिक और बिंदी का इस्तेमाल करें। 

अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो साड़ी खरीदते वक्त जल्दबाजी न करें। इस समय ग्रीन, न्यूड, येलो, पर्पल और पिंक रंग साड़ी ट्रेंड में है। हल्के वर्क वाली साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज आपको डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन वाला लुक देगा। नेट, सिल्क, शिफॉन फैब्रिक की साड़ियां चुन सकती हैं। लुक को ज्यादा ओवरडू न करते हुए सिंपल और सोबर रखने की कोशिश करें। अगर हैवी ब्लाउज पहन रही हैं तो कान में झुमके पहने और गले में कुछ न पहनें। वहीं ब्लाउज और साड़ी दोनों लाइट वर्क के हैं तो कान में कुछ न पहनते हुए गले में भारी नेकपीस डालें। अगर नई-नई शादी हुई है तो शानदार सोलह श्रृंगार और रानी जैसा अटायर पहले करवाचौथ को और खूबसूरत बना देगा। अपनी शादी के फंक्शन का कोई भी अटायर दुबारा पहनने का ये अच्छा मौका है। लहंगा हो या साड़ी अपने मेकअप पर आपको ध्यान देना है। भले आप हैवी लहंगा पहने या लाइट साड़ी लेकिन मेकअप ब्राइट करें और सारे जेवर पहनें। इसके साथ लाल बिंदी और गजरा लगाना न भूलें। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget