अगर संजू सैमसन ऐसा ही खेलते रहे तो टीम इंडिया में स्थान पक्का : शेन वार्न

Shen warn Sanju
दुबई
राजस्थान रॉयल्स के मेंटर शेन वार्न का मानना है कि अगर संजू सैमसन इस साल लगातार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो वह निश्चित रूप से टीम इंडिया में भी जगह बनाने में सफल हो जाएंगे। सैमसन इस साल के आईपीएल के दो मैचों में 159 रन बनाने में सफल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 74 रन बनाए ,जबकि दूसरे गेम में उन्होंने 224 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 85 रन बनाए।
शेन वार्न ने कहा- संजू सैमसन, मेरा मतलब है कि मैं इसे लंबे समय से कह रहा हूं, संजू को भारत के लिए खेल के सभी रूपों को होना चाहिए। वह विशेष गुणवत्ता वाला खिलाड़ी हैं। उन्होंने सभी वर्ग को अपनी ताकत दिखाई है। उसके पास अभी भी पूरा टूर्नामेंट है। वह ऐसा ही प्रदर्शन करता रहा तो भारत के लिए सभी पारूपों में खेल सकेगा।
वार्न बोले- वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मैंने अपने समय में बहुत से प्रतिभाशाली क्रिकेटर देखे हैं। लेकिन जब मैं सैमसन को बल्लेबाजी करते हुए देखता हूं, नेट्स में या उनसे बात करता हूं तो पता चलता है कि वह एक विशेष प्रतिभा है और मुझे उम्मीद है कि वह बहुत जल्द अंतर्राष्ट्रीय मंच पर आएगा।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget