पाक का आतंकी चेहरा बेनकाब

मंत्री फवाद चौधरी बोले- पुलवामा हमला इमरान सरकार और कौम की बड़ी कामयाबी


इस्लामाबाद

पाकिस्तान अपनी धरती पर आतंकी पालने के आरोप को भले ही खारिज करता आ रहा हो, उसके खुद के मंत्री ने अब उसकी पोल खोल दी है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में बोलते हुए डंके की चोट पर पाकिस्तान का सच दुनिया के सामने ला दिया है। चौधरी ने पिछले साल पुलवामा में किए गए आतंकी हमले को 'अपनी कामयाबी' करार दिया है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि यह हमला प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में देश की कामयाबी है।


अभिनंदन पर कांप रहा था पाक

दरअसल, एक दिन पहले ही विपक्ष के सांसद अयाज सादिक ने संसद में कहा था कि जब बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तान की कैद में थे, तब पाकिस्तान सरकार को डर सता रहा था कि भारत हमले की तैयारी कर रहा है। उन्होंने दावा किया था कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विपक्षी दलों से कहा था कि अभिनंदन को जाने दें, वरना भारत रात 9 बजे हमला कर देगा।


पूरे देश की कामयाबी पुलवामा

इस दावे को चौधरी ने संसद में झूठा करार दिया। यही नहीं, उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ संसद में बता डाला कि 'पाकिस्तान ने भारत को घुसकर मारा है'। वह यहीं नहीं रुके और पाकिस्तान की पोल खोल डाली। उन्होंने कहा, 'पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान खान के नेतृत्व में पूरे देश की कामयाबी है। उसके हिस्सेदार पूरी कौम है।'

चौधरी कुछ घंटे भीतर ही डैमेज कंट्रोल करने में जुट गए। अपने बयान पर विवाद होते देख चौधरी के सुर बदल गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'पुलवामा वाकया के बाद हमने इंडिया को घुस के मारा।' चौधरी ने कहा है कि हम निर्दोष लोगों को मारकर बहादुरी नहीं दिखाते हैं।

केंद्रीय मंत्री और पूर्व आर्मी चीफ वीके सिंह ने चौधरी के दिए बयान को अच्छा बताते हुए कहा कि यह बेहतर है कि उसने खुद ही हमले के बारे में कबूल कर लिया है। सरकार शुरू से ही यह कहती रही है कि सभी संकेत पाकिस्तान की ओर जा रहे हैं। यह अच्छा है कि पाकिस्तान ने खुद कबूल कर लिया है। मैं आश्वस्त हूं कि हमारी सरकार इस कबूलनामे का इस्तेमाल कर दुनिया को बताएगी ताकि उसे एफएटीएफ में ब्लैकलिस्ट किया जा सके।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget