चिराग सीना चीर कर भी रख देंगे तो कोई फायदा नहीं होगा: कुशवाहा

 भागलपुर

विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण का नॉमिनेशन फाइल करने का दौर जारी है,वहीं नेताओं का पार्टी बदलना भी जारी है । इस बीच सोमवार को वीआईपी के प्रदेश संगठन प्रभारी संतोष कुशवाहा ने रालोसपा का दामन थाम लिया। पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया। इस दौरान पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नतमस्तक होकर ही भाजपा के साथ रहा जा सकता है। चिराग एकतरफा प्यार ना दिखाएं। वह कलेजा चीर कर भी रख देंगे तब भी उन्हें कोई फायदा नहीं होगा।

दरअसल बीते दिनों लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हनुमान हैं । प्रधानमंत्री हमेशा मेरे दिल में रहते हैं । मौका मिलेगा तो वो सीना चीर कर भी ये बात साबित कर देंगे । इसके बाद से ही वो भाजपा समेत एनडीए के सहयोगी दलों के निशाने पर आ गए थे।हालांकि एनडीए छोड़कर अलग चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद से ही चिराग एनडीए नेताओं के निशाने पर थे।

भाजपा नेता प्रकाश जावेड़कर और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने उन्हें जहां वोटकटवा करार दिया था वहीं। जदयू के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए उन्हें कलयुगी हनुमान करार दिया था। त्यागी ने कहा कि चिराग ऐसे कलयुगी हनुमान हैं, जो राम को भी नहीं मानते हैं। हनुमान ने श्रीराम के निर्देश पर लंका जलायी थी, लेकिन कलयुग के हनुमान चिराग पासवान तो अयोध्या में ही आग लगाना चाहते हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget