मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ हो रही साजिश


प्रयागराज

हाथरस में युवती की मौत के मामले में योगी सरकार पर विपक्ष हमलावर है। इसके बीच अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आ गया है। अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ साजिश रची जा रही है। कहा कि पहली बार सूबे का मुखिया एक संत बना है। योगी अच्छे शासक साबित हुए हैं। अपने अच्छे कार्य की वजह से वह 2022 में पुन: यूपी के सीएम बनने जा रहे हैं। इसी बौखलाहट में विपक्षी दल व अराजकतत्व सीएम को बदनाम करने का षडयंत्र रच रहे हैं।
महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि हाथरस में बेटी के साथ हुई घटना तकलीफदेह है। पीड़ित स्वजन के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। उन्हें न्याय व दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। लेकिन, इस मामले में राजनीति करना गलत है। कहा कि जनता सब जानती है और हाथरस कांड के जो षडयंत्रकारी हैं उनका जल्द पर्दाफाश हो जाएगा।
अखिल भारतीय दंडी संन्यासी परिषद के संरक्षक जगद्गुरु स्वामी महेशाश्रम ने हाथरस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लिए गए निर्णय की सराहना की है। साथ ही रात में मृतक युवती का पार्थिव शरीर जलाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget