डेनमार्क ओपन से हटे साइना और कश्यप

saina kashyap
नई दिल्ली
भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप ने डेनमार्क ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट से मंगलवार को हटने का फैसला किया।
यह टूर्नामेंट 13 अक्टूबर से ओडेंसे में खेला जाएगा जो कोविड-19 महामारी के कारण आयी रूकावट के बाद अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर को फिर से शुरू करेगा।
मार्च में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर को रोक दिया गया था। लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना ने कहा कि मैं डेनमार्क ओपन से हट गई हूं। मैंने जनवरी में एशियाई टूर के साथ सत्र शुरू करने का फैसला किया है। साइना और कश्यप ने साढ़े सात लाख डॉलर (लगभग साढ़े पांच करोड़ रुपए) पुरस्कार राशि वाले इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए अपनी प्रविष्टियां भेजी थीं और पिछले महीने भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) को अपना सहमति पत्र भी भेजा था।
विश्व बैडमिंटन संघ (बीडब्ल्यूएफ) ने इससे पहले ने थॉमस और उबेर कप फाइनल्स (तीन से 11 अक्टूबर) के अलावा एशिया की तीन प्रतियोगिताओं (नवंबर में) को 2021 तक स्थगित कर दिया था। उसने डेनमार्क मास्टर्स (20-25 अक्टूबर) को भी रद्द कर दिया था। इस तरह डेनमार्क ओपन शेष सत्र में आयोजित होने वाला एकमात्र विश्व टूर कार्यक्रम है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget