लॉचिंग के लिए तरसता स्टारकिड

Amir Junaid

बॉलीवुड स्टारकिड्स नेपोटिज्म के बल पर इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए बदनाम होते हैं। कहा जाता है कि स्टारकिड्स के पेरेंट्स उन्हें ड्रीम लॉन्च दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस ड्रीम लॉन्च के बाद स्टार्स किड्स इंडस्ट्री में आसानी से जगह बना लेते हैं। इन्हीं सबके चक्कर में कई बार ये स्टार्स किड्स सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होते हैं। लेकिन लॉचिंग के मामले में आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ उल्टा है। जुनैद पिछले काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके हाथ नाकामी ही लगी है। हाल ही में खबरें आई थीं कि जुनैद मलयालम फिल्म 'इश्क' के रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म को नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अब आ रही खबरों के मुताबिक जुनैद को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा। जुनैद ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन उन्हें नाकामी हाथ लगी है जिसके चलते उनका बॉलीवुड में डेब्यू का सपना फिलहाल टूट गया है।

सूत्रों के मुताबिक, जुनैद बिना अपने पिता की मदद लिए कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिले। उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए लेकिन कहीं सफलता नहीं मिली। वह पिछले 3 साल से थिएटर कर रहे हैं।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मेरे बच्चों को फिल्मों में काम से पहले पूरा प्रोसेस फॉलो करना होगा। उन्हें ऑडिशन देना होगा और स्क्रीन टेस्ट पास करना होगा। बिना ऑडिशन तो वे मेरे होम प्रोडक्शन में भी काम नहीं पा सकते।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget