'डीजीपी-डीएम-एसएसपी पर चले हत्या का केस'

भाजपा विधायक ने राज्यपाल को लिखी चिठ्ठी

nand kishor gurjar
हाथरस
उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना को लेकर लोगों में रोष है। इस मामले को लेकर पुलिस महकमे को आरोपी बनाते हुए बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने यूपी की
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखा है। पत्र में विधायक ने पुलिस उच्चाधिकारियों पर विभिन्न राजनीतिक दलों से साठगांठ कर बीजेपी और योगी सरकार की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है। विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि देश में यह पहली ऐसी घटना है, जिसमें पुलिस प्रशासन ने शीर्ष अधिकारियों के इशारे पर कथित रेप और विभत्स तरीके से हत्या के मामले में परिवार को भरोसे में लिए बिना कार्रवाई की। पुलिस ने न केवल सनातन परंपरा के खिलाफ जाकर मृत रेप सर्वाइवर का सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार कराया बल्कि उसके परिजन को अंतिम क्रियाकर्म करने, तिलांजलि देने और मृतका की अर्थी को कंधा देने के मौलिक अधिकार तक को छीन लिया।
बीजेपी नेता ने लिखा कि प्रदेश के सीएम योगी हमेशा सनातन धर्म और मूल्यों की रक्षा में संघर्षरत हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ में बैठे शीर्ष अधिकारियों और राजनीतिक दलों के नेताओं के सिंडिकेट ने गहरी साजिश के तहत योगी सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाकर उसे धूमिल करने का कुत्सित प्रयास किया है। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि यह सिंडिकेट बीजेपी की दलित विरोधी छवि गढ़ने का प्रयास कर रहा है और वह बीजेपी को प्रदेश से समाप्त करना चाहता है। विधायक ने लिखा है कि पीएम मोदी ने जनकल्याणकारी योजनाएं लाकर, दलितों के प्रतीकों को सहेजकर तथा पैर धोकर उनके दिलों में खास जगह बनाई है। वह दलितों को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि बलरामपुर आदि स्थानों पर घटित घटनाओं में अधिकारियों की संवेदनहीन और गैर-जिम्मेदाराना भूमिका भी इसी साजिश का हिस्सा हैं। गुर्जर ने कहा कि उन्होंने 'सिंडिकेट' के संबंध में सीएम योगी को साक्ष्य के साथ पत्र लिखकर अवगत कराया था लेकिन बजाय उन अधिकारियों पर कार्रवाई करने के, उन्हें पदोन्नति दे दी गई। इससे उनका मनोबल बढ़ता गया। हाथरस घटना में प्रदेश सरकार और बीजेपी की मंशा और नीति के विपरीत उनकी कार्यशैली इसी बढ़े हुए मनोबल का नतीजा है।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget