रश्मि गुप्ता को मिला प्यार में धोखा

rashmi gupta
टेलीविजन शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता इन दिनों सरस्वती जिंदल का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस अपने पिछले शो ये वादा रहा के को-स्टार के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं मगर इस रिश्ते में उन्हें धोखा मिला। अब ब्रेकअप के एक साल बाद एक्ट्रेस ने खुलकर बात करते हुए अपने साथ हुई धोखेबाजी और ब्रेकअप की वजह बताई।
हाल ही में रश्मि गुप्ता ने अपने एक्स के बारे में बात करते हुए स्पॉटब्वॉय से कहा, 'जब मैं ये वादा रहा शो कर रही थी तो मुंबई में नई थी। उस समय वो लड़का मेरे साथ रिलेशन में आने के लिए मेरे पीछे पड़ा था। शो के ट्रेक के चलते हमने कई सीन साथ किए थे। धीरे-धीरे उसका आत्मविश्वास बढ़ा और वो मुझसे इजहार करने लगा। वो कहता था कि हम दोनों उत्तर प्रदेश से हैं और हमारे घरवालों को भी इससे कोई परेशानी नहीं होगी'।
आगे एक्ट्रेस ने बताया, 'मुझे पता चला कि वो पहले ही किसी रिलेशन में हैं जिसके बाद मैंने उससे सीधे बात की। इसपर उसने कहा, मैं उसके साथ नहीं रहना चाहता, पिछले 7 साल से कोशिश कर रहा हूं और पिछले 6 महीने से हमारी बात भी नहीं हुई जिससे हमने ब्रेकअप कर लिया। एक दिन उसकी फैमिली हमारे सेट पर आई और उसने उन्हें मुझसे मिलवाया। उनके परिवार ने भी मुझसे वही सब कहा तो मैं मान गई कि हां, उसकी मेरे लिए सच्ची फीलिंग्स हैं जिससे हमारा रिलेशन शुरू हो गया'।
रश्मि ने बताया कि 6 महीने तक रिलेशन अच्छा चला। शो के 100 एपिसोड पूरे होने की पार्टी में अचानक मैंने देखा कि वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को सबसे मिलवा रहा है। मैं पूरी तरह टूट चुकी थी और मैंने उससे बात करना बंद कर दिया। लेकिन फिर लड़के ने कहानी सुनाई कि उसकी गलती नहीं थी। मैं उससे इतना प्यार करती थी कि सब मान गई। फिर मुझे पता चला कि वो मुझे धोखा दे रहा था और असल में अब दोनों शादी कर चुके हैं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget