आज आत्मविश्वास से भरी कोलकाता का बैंगलोर से सामना

Banglore Kolkata IPL

शारजाह

लगातार दो करीबी मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ मैच में इस लय को बरकरार रखना चाहेगी। दोनों टीमों के नाम छह मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक है लेकिन बेहतर नेट रनरेट के कारण कोलकाता तालिका में रॉयल चैंलेंज बैंगलोर से एक स्थान ऊपर तीसरे पायदान पर है।

कोलकाता और बैंगलोर दोनों की परेशानी बल्लेबाजी हैं, इन टीमों के मुख्य बल्लेबाज लय बरकरार रखने में नाकाम रहे हैं। कोलकाता ने हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले दो मैचों में आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी से मैच का पासा पलटा है जिससे टीम का मनोबल काफी बढ़ा होगा। बैंगलोर के खिलाफ भी गेंदबाज यह लय बरकरार रखना चाहेंगे।

कप्तान कोहली की दमदार बल्लेबाजी से शनिवार को चेन्नई को 37 रन से शिकस्त देने के बाद रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कोशिश भी जीत की लय बरकरार रखने की होगी। कोलकाता के लिए हांलांकि सबसे बड़ी चिंता की बात बड़े शॉट लगाने वाले आंद्रे रसल की उपलब्धता होगी जो शनिवार को पंजाब के खिलाफ मैच में कैच लेने की कोशिश में चोटिल हो गये।

रसल की चोट दे सकती है झटका

जब भी रसल चोटिल होते है, टीम की मुश्किलें बढ़ जाती हैं। हमें देखना होगा और उनका ध्यान रखना होगा। कोलकाता के लिए कार्तिक का लय में आना शुभ संकेत है जिन्होंने पंजाब के खिलाफ 29 गेंद में 58 रन की शानदार पारी खेली। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी लय में हैं। सुनील नरेन की जगह पारी का आगाज कर रहे राहुल त्रिपाठी ने चेन्नई के खिलाफ 81 रन बनाये लेकिन पंजाब के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला। नीतीश राणा और इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन अच्छी बल्लेबाजी करने में विफल रहे हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget