अधिक मजबूती के साथ उतरेगी चेन्नई

दुबई
बल्लेबाजों की नाकामी के कारण पिछले मैचों में अपेक्षित परिणाम हासिल नहीं कर पाने वाला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो के फिट होने से सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ शुक्रवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में अधिक मजबूती के साथ मैदान पर उतरेगा। यह मैच शाम साढ़े सात बजे दुबई में खेला जाएगा। चेन्नई की आईपीएल के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस पर जीत के नायक रहे रायुडू मांसपेशियों के ङ्क्षखचाव के कारण अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए जबकि ब्रावो कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्होंने आईपीएल के इस सत्र में अभी तक कोई मैच नहीं खेला है।
 
रायुडू और ब्रावो करेंगे वापसी
चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने गुरुवार को कहा कि रायुडू और ब्रावो दोनों चयन के लिए उपलब्ध हैं। चेन्नई और सनराइजर्स की टीमों को आईपीएल में शुरू से ही सबसे संतुलित माना जाता रहा है लेकिन इस बार दोनों टीमों को पहले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा और इसका मुख्य कारण उनके मध्यक्रम का संतुलित नहीं होना है। रायुडू के फिट होने का मतलब हैं उन्हें खराब फॉर्म में चल रहे मुरली विजय की जगह लिया जा सकता है, लेकिन ब्रावो के मामले में ऐसा नहीं कहा जा सकता है क्योंकि उनको अंतिम एकादश में लेने के लिए महेंद्र सिंह धोनी को पूरे बल्लेबाजी क्रम में ही बदलाव करना पड़ेगा।
केदार जाधव की खराब फॉर्म धोनी के लिए चिंता का विषय होग॥ ब्रावो की जगह सैम करन को लिया गया था और उन्होंने अभी तक चेन्नई की तरफ से पहले तीन मैचों में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से प्रभावित किया है।
दूसरी तरफ केन विलियमसन के आने से सनराइजर्स का मध्यक्रम मजबूत हुआ जिससे वह दो हार के बाद अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफल रहा। जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर भी योगदान दे रहे हैं और ऐसे में उसकी टीम किसी तरह की ढिलायी नहीं बरतना चाहेगी। सनराइजर्स को अगर सफलता हासिल करनी है तो उसे मध्यक्रम में एक अच्छे बिग हिटर की जरूरत है। क्योंकि बेयरस्टो, वॉर्नर और विलियमसन के असफल होने पर टीम परेशानी में पड़ सकती है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget