मां जगदंबा देश को कोरोना महामारी से मुक्त करें: आरएन सिंह

R NSingh

इस बार की नवरात्रि पर कोरोना महामारी का काला साया रहा,जिसके चलते हम लोग इस बार की नवरात्रि परंपरागत रूप से नहीं मना पाये। विशेषकर हमारी युवा पीढ़ी गरबा और डांडिया का आनंद नहीं ले पायी, लेकिन आदिशक्ति जगदंबा की आराधना निर्विघ्न जारी रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से अपील की कि 'जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं '। पीएम की अपील का  अक्षरश्: पालन करते हुए आवाम ने सतर्कता पूर्वक नवरात्रि मनायी। देश के लिए यह राहत की बात है कि अब देश में संक्रमित लोगों की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। संक्रमितों का आंकड़ा भी कम हो रहा और मृत्यु दर में भी कमी आ रही है। मुझे विश्वास है कि भगवान राम और जगत जननी जगदंबा की कृपा से हमारा देश जल्द कोरोना मुक्त होगा। 

आइये विजय दशमी के इस पावन अवसर पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम और माता रानी से प्रार्थना करें कि हमारा देश शीघ्रतिशीघ्र कोरोना मुक्त हो और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से प्रगति पथ पर आगे बढ़े। जिससे हमारा, हमारे परिवार और समाज सहित देश का जीवन सुखमय ,समृद्ध और शांति संपन्न हो। 

विजय पर्व के इस पावन अवसर पर मैं मुंबई और महाराष्ट्र केहर एक जन, समस्त  हिंदी भाषी समुदाय और सभी देशवासियों तथा 'हमारा महानगर' के  पाठकों , शुभचिंतकों और विज्ञापनदाताओं को विजय पर्व की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। 


शुभकामनाओं के साथ 

आरएन सिंह 

विधायक: भाजपा 

अध्यक्ष : उत्तर भारतीय संघ, मुंबई 

संपादक: 'हमारा महानगर' 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget