अगवा व्यापारी को पुलिस ने छुड़ाया

बागपत 

जिले के बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह अगवा हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। अगवा व्यापारी आदेश जैन की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की आठ टीम के साथ एसटीएफ को लगाया गया था। सात घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है। आईजे रेंज मेरठ प्रवीण कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। बता दें वारदात के बाद से बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था। जिसके बाद तीनों जिलों की पुलिस को खुलासे के लिए लगाया गया था। 

जानकारी के मुताबिक थोड़े ही देर में आईजी प्रवीण कुमार इस बारे में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। गौरतलब है कि सोमवार सुबह लोहा व्यापारी अपने गोदाम से माल उतरवाने के लिए घर से निकले थे। जिसके बाद उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद सुबह 6 बजे के करीब किडनैपर्स से उनके बेटे को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। 

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस की कई टीमें खुलासे में लगी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से घबराये बदमाश व्यापारी आदेश जैन को यूपी हरियाणा से सटे रटौल के जंगलों में छोड़कर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की शिनाख्त हुई थी। इसके बाद तीन जिलों की पुलिस के साथ ही आठ टीमें बरामदगी में लगी हुई थी। एसटीएफ भी खुलासे में जुटी थी। वारदात के सात घंटे के भीतर व्यापारी को हरियाणा-यूपी बॉर्डर से सकुशल बरामद कर लिया। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget