मुंबई की सीजन में तीसरी जीत

डिकॉक ने 67 रनों की पारी खेली

Mumbai Indians
शारजाह
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 17वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह में खेला गया। इस मैच में मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2020 में ये तीसरी जीत है। वहीं, हैदराबाद की टीम को पांच मैचों में से तीसरे मैच में हार मिली है।
इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और मुंबई की टीम ने ङ्क्षक्वटन डिकॉक के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 208 रन बनाए। ऐसे में जीत के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 209 रन का टारगेट था, लेकिन हैदराबाद ने डेविड वार्नर के अर्धशतक के बावजूद 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 174 रन बनाए और मैच 34 रन से गंवा दिया।
मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। रोहित शर्मा ने छक्के के साथ पारी की शुरुआत की, लेकिन अगली ही गेंद पर वे कैच आउट हो गए। टीम को दूसरा झटका सूर्य कुमार यादव के रूप में लगा जो 27 रन बनाकर आउट हुए।
मुंबई की टीम के सलामी बल्लेबाज ङ्क्षक्वटन डिकॉक के बल्ले से सीजन का पहला अर्धशतक निकला। महज 32 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से उन्होंने फिफ्टी पूरी की। हालांकि, वे 67 रन बनाकर आउट हो गए। टीम को चौथा झटका इशान किशन के रूप में लगा जो 31 रन बनाकर संदीप शर्मा के शिकार बने। हार्दिक पांड्या ने 19 गेंदों में 28 रन ही बना पाए। वहीं किरोन पोलार्ड 13 गेंदों में 25 रन और क्रुणाल पांड्या 4 गेंदों में 20 रन बनाकर नाबाद रहे। 209 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को अच्छी शुरुआत मिल ही रही थी कि जॉनी बेयरेस्टो 25 रन बनाकर आउट हो गए। मनीष पांडे 19 गेंदों पर 30 रन बनाए और पैटिनसन की गेंद पर पोलार्ड के हाथों लपके गए। केन विलियमसन 3 रन पर आउट हुए। प्रियम गर्ग सिर्फ 8 रन ही बना सके। डेविड वार्नर ने 44 गेंदों पर 60 रन बनाए और जेम्स पैटिनसन की गेंद पर इशान किशन ने उनका कैच लपका। अब्दुल समद 9 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हुए। बुमराह ने इसी ओवर में अभिषेक शर्मा को 10 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। हैदराबाद की ओर से राशिद खान 3 रन बनाकर और संदीप शर्मा बिना खाता खोले आउट हुए।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget