हीरो मोटोकॉर्प लेकर आया 'द ग्लैमर ब्लेज'

glamour blaze

नई दिल्ली

मोटरसाइकल और स्कूटर्स बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी हीरो मोटोकॉर्प ने मशहूर ग्लैमर मोटरसाइकल का नया विशेष संस्करण 'द ग्लैमर ब्लेज़' पेश किया है । इस तरह, कंपनी ने अपने आकर्षक और आक्रामक उत्पाद पोर्टफोलियो को लेकर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है । ग्लैमर ब्राण्ड के डीएनए के अनुरूप, यह नई मोटरसाइकल शानदार परफॉर्मेंस, कम्फर्ट और स्टाइल प्रदान करती है। और अब यह नये मैट वर्नीयर ग्रे कलर में उपलब्ध है। इसमें 125सीसी मोटरसाइकल कैटेगरी का नया फीचर- हैण्डलबार में एक यूएसबी चार्जर भी दिया गया है।

नई मोटरसाइकल के बारे में हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स एंड आफ्टरसेल्स हेड नवीन चैहान ने कहा,ग्लैमर देशभर में एक बेहद लोकप्रिय ब्राण्ड है और यह स्टाइल तथा परफॉर्मेंस का प्रतिनिधित्व करता है।

हाल ही में लांच हुई नई ग्लैमर को सकारात्मक प्रतिसाद मिला था। अब अपने ब्लेज़ संस्करण के साथ हमारा ब्राण्ड देश के युवाओं से जुड़ना जारी रखेगा।

हीरो मोटोकॉर्प में स्ट्रैटेजी हेड मालो ले मैसन ने कहा,आने वाले त्यौहारों के लिये हमारे पास नये उत्पादों का मजबूत लाइन-अप है। नया ग्लैमर ब्लेज़ एक हाई-ऑन-एनर्जी एडिशन है, जो युवा राइडर्स को आकर्षित करेगा।

नई ग्लैमर ब्लेज़ एक्ससेंस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ 125सीसी बीएस-6 इंजन से पावर्ड है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी पावर आउटपुट और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क देता है। ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ हीरो के क्रांतिकारी आई3एस (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) से लैस, ग्लैमर ब्लेज़ परफॉर्मेंस एवं कम्फर्ट के अपने ब्राण्ड वादे को पूरा करती है। कार्यात्मकता और राइडिंग में आरामदेयता को बढ़ाते हुए, इसके हैण्डल पर एक यूएसबी चार्जर और साइड-स्टैण्ड इंडिकेटर भी दिया गया है। फ्रंट 240एमएम डिस्क ब्रेक्स और 180एमएम का ग्राउंड क्लीयरेन्स विश्वसनीयता और पूरे दिन राइड करने पर भी आराम के साथ सड़क पर अपनी छाप छोड़ता है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget