जनता ने दिल खोलकर नीतीश को दिया है आशीर्वाद : जदयू

  पटना 

विधानसभा चुनाव के तीसरे एवं अंतिम चरण के लिए शनिवार को छिटपुट घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हो गया। इसी के साथ अब मंगलवार (10 नवंबर) को होने वाली मतगणना की तरफ सभी का ध्यान है। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने भी अंदरूनी स्तर पर अपनी-अपनी तैयारी कर ली है। मतगणना स्थल पर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रतिनिधियों की तैनाती की है। वहीं, बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर जदयू समेत अन्य सियासी दलों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। 

 इस बार का चुनाव लंबे समय तक याद रखा जाएगा : बशिष्ठ 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने शनिवार को कहा है कि बिहार का चुनाव लंबे समय तक याद रखा जायेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के फीडबैक से पता चला है कि जनता ने दिल खोलकर नीतीश कुमार को आशीर्वाद दिया है। उन्हें अपने निश्चय पर अमल करने के लिए अपने वोट की ताकत दी है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने तीसरे व अंतिम चरण के मतदान के बाद बिहार की जनता को बधाई दी है। साथ ही चुनाव के सफल व शांतिपूर्ण संचालन के लिए चुनाव आयोग की भी प्रशंसा की है। 

बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि इस चुनाव में महिलाओं और निचले तबके के मतदाताओं की शानदार सहभागिता रही। मतदाताओं ने कोरोना के बावजूद जिस तरह बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति दी है, उससे बिहार के गौरव में और इजाफा हुआ है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget