'मिशन चेन्नई' पर अमित शाह

एआईएडीएमके और भाजपा का गठबंधन जारी रहेगा


चेन्नई

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और सत्ताधारी एआईएडीएमके ने कमर कस ली है। शनिवार को तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे अमित शाह से मुख्यमंत्री पलानीस्वामी की मुलाकात के बाद दोनों पार्टियों ने अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ने का ऐलान किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के साथ एक बैठक भी की है।

पलानीस्वामी बोले, तमिलनाडु हमेशा मोदी का समर्थन करेगा

दूसरी तरफ पलानीस्वामी ने भी ऐलान किया है कि हमारी पार्टी का भाजपा को समर्थन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी के साथ मिलकर 2021 का चुनाव लड़ेगी और जीतेगी। तमिलनाडु हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेगा।

अमित शाह ने 67 हजार करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे हैं। शनिवार को चेन्नै में उन्होंने 67 हजार करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस-डीएमके के गठबंधन वाली पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर तमिलनाडु की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार तमिलनाडु को जो भी दे रही है, वह इस राज्य का हक है।

'मोदी सरकार चट्टान की तरह तमिलनाडु की जनता के साथ खड़ी है'

अमित शाह ने कहा, 'मैं तमिलनाडु की जनता को बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी सरकार चट्टान की तरह तमिलनाडु के साथ खड़ी है और तमिलनाडु के विकास के लिए काम कर रही है।' उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के 45 लाख किसानों को 4,400 करोड़ रुपये सीधे उनके बैंक खाते में भेजे गए। ग्रामीण सहकारी बैंक और आरआरबी के माध्यम से 30,000 करोड़ रुपये किसानों को अलग से दिया गया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। तमिलनाडु की भाजपा पार्टी के नेताओं ने भी हवाई अड्डे पर शाह की अगवानी की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को उस समय लोगों को चौंका दिया जब वह चेन्नई में एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करने के लिए प्रोटोकाल दरकिनार कर अपने वाहन से बाहर निकले और व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे। अमित शाह ने भारी सुरक्षा के बीच हाथ हिलाकर समर्थकों का अभिवादन किया।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget