राहुल गांधी बताएं, उनका गुपकार गैंग से संबंध है या नहीं : नित्यानंद राय

 पटना

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने एकबार फिर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। नित्यानंद राय ने कहा है कि कांग्रेस और राहुल गांधी स्पस्ट करें कि उनका गुपकार गैंग से कोई संबंध नहीं है।गुपकार गैंग पर तंज कसते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने का कांग्रेस, फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती दावा कर रहे हैं।

यह देश विरोधी ताकतें फिर से एक देश, एक विधान, एक संविधान को हटाने का चीन के साथ मिलकर दंभ भर रहे हैं। नित्यानंद भाजपा प्रदेश मुख्यालय (पटना) के अटल सभागार में रविवार पत्रकारों से रूबरू थे। नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस की गतिविधियां बता रही हैं कि उनका देश से ज्यादा सत्ता प्यारी है।

जानें क्या है गुपकार गैंग

बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के चुनाव होने हैं। चुनाव के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी सहित जम्मू-कश्मीर की क्षेत्रीय पार्टियों ने गुपकार अलायंस नाम से एक गठबंधन बनाया है। कांग्रेस पार्टी भी डीडीसी चुनाव के लिए इस गठबंधन का हिस्सा है। इसी को लेकर पिछले साल पांच अगस्त को फारुक अब्दुल्ला के गुपकार रोड स्थित आवास पर एक बैठक हुई थी। इसमें जम्मू-कश्मीर की राजनीति पर चर्चा हुई थी। इसके बाद सभी स्थानीय नेता नजरबंद हो गए।नजरबंदी से रिहाई के बाद इन नेताओं ने इसे गुपकार अलायंस नाम दिया है। इसके बाद बीजेपी की तरफ से लगातार सवाल किया जा रहा है कि कांग्रेस गुपकार गैंग को समर्थन देने के मामले में अपना रुख स्पष्ट करे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget