राजद नेता ने सगे भाई को दी जान से मारने की धमकी

अररिया

जोकीहाट विधानसभा सीट के राजद प्रत्याशी व पूर्व सांसद सरफराज आलम अपने समर्थकों के साथ सगे भाई व एआईएमआईएम विधायक शाहनवाज आलम के सिसौना स्थित आवास में घुसकर उनकी पत्नी, मां व बेटी के साथ न केवल दुर्व्यवहार किया, बल्कि विधायक को जान मारने की धमकी भी दी। घटना के समय विधायक शाहनवाज अररिया में थे। सूचना के बाद विधायक तुरंत जोकीहाट सिसौना पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी डीएम, एसपी, एसडीपीओ आदि अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंच आला अधिकारियों ने मामले की छानबीन की।

वहीं विधायक की पत्नी गजाला खातून ने जोकीहाट पुलिस स्टेशन में अपने जेठ सरफराज आलम सहित 15 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में जिन लोगों को नामजद किया गया है, उनमें पप्पू पासवान, राशिक अंजूम, बबलू, अरशद, युवा राजद के जिला अध्यक्ष गौरव कुमार उर्फ बिट्टू, मुखिया फिरोज, हाजी खलील व सात अज्ञात शामिल हैं।

10-15 लोग घर में घुसकर देने लगे गालियां

पीड़िता गजाला खातून ने बताया कि रविवार की रात करीब नौ बजे वे अपनी सास अख्तरी बेगम व बेटी के साथ दरवाजे पर टहल रही थी। इस दौरान अचानक तेजी से तीन वाहन दरवाजे पर आकर रुक गए। गाड़ी के अंदर से राजद प्रत्याशी व उनके जेठ सरफराज आलम सहित करीब 15 लोग उतरे। उतरने के साथ ही गंदी-गंदी गाली देने लगे। इस बीच घर में घुसकर एक कमरे का ताला तोड़ दिया। इसके बाद उनकी गर्दन पकड़कर पति को जान मारने की धमकी देने लगे। इसके साथ ही घर को भी खाली करने की धमकी दी। इस बीच ये लोग उनके विधायक शाहनवाज आलम पति को खोजने लगे। जब विधायक घर में नहीं मिले तो 24 घंटे के अंदर जान से मारने की घमकी देते हुए सारे लोग चले गए। शोर शराबा होने पर पड़ोस के लोग वहां जमा हो गए। गजाला ने कहा कि इस घटना से पूरा परिवार खौफजदा है। उन्होंने भविष्य में उसके पति व परिवार के साथ किसी भी तरह की अनहोनी होने की आशंका जताते हुए प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई। घटना के बाद से दोनों भाईयों के समर्थकों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। बता दें कि सरफराज व शाहनवाज सीमांचल गांधी के नाम से चर्चित तसलीमउद्दीन के बेटे हैं। इस बार के विधानसभा चुनाव में एमआईएमआई प्रत्याशी के रूप में शाहनवाज ने राजद प्रत्याशी व अपने बड़े भाई सरफराज को हराया था।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget