दिसंबर में धन्यवाद सम्मेलन करेगी भाजपा

पटना

भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक एनडीए को वोट देने के लिए जनता का आभार प्रकट करेंगे। इसके लिए हर विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद सम्मेलन होगा। तीन से 25 दिसंबर के बीच होने वाले इस सम्मेलन में पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद, प्रदेश व जिला स्तरीय अधिकारी शामिल होंगे। सोमवार को प्रदेश कार्यालय में हुई भाजपा विधानमंडल दल की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में विधायकों को क्या करें, क्या न करें, भी बताया गया। पार्टी ने दो टूक संदेश दिया कि आप भले ही दो आंखों से देखते हैं पर आपको हजारों आंखें देखती है। इसलिए मर्यादित आचरण करें। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जनता से लगातार सम्पर्क बनाए रखें। चुनाव प्रचार में जो गांव नहीं जा सके होंगे, वहां जाएं।

सदन में उपस्थित रहें। तेजस्वी पर सत्ता के लिए छटपटाहट होने का आरोप लगाया और कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है, उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। लगभग दो घंटे चली इस बैठक में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि अपने-अपने इलाकों की समस्याओं को सरकार के समक्ष उठाएं ताकि उसका निराकरण हो सके। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि विधायक बनने के बाद हमारी जिम्मेवारी और बढ़ जाती है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायससवाल ने कहा कि राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं। अगर किसी को योजनाओं का लाभ मिलने में परेशानी हो रही है तो उसका निराकरण करें। गरीबों के हित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सबों को मिले, यह सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में धन्यवाद सम्मेलन करने को कहा। इस सम्मेलन में एनडीए की ओर से जनता को धन्यवाद देने के साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी पर कहा कि उन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। अगर नैतिकता है तो नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार करने से इनकार करें। आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव कम वोटों से हारने का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ रहे हैं। जबकि हकीकत है कि 11 से ज्यादा सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों की हार 2 हजार से कम मतों से हुई।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget