युवराज को आराम व नीतीश को दो काम

पश्चिम चंपारण

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे और अंतिम चरण के लिए प्रचार अभियान जारी है। इसी सिलसिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को पश्चिम चंपारण के लौरिया विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे। यहां पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरजेडी नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने लोगों से अपील की कि जंगलराज के युवराज को आराम और नीतीश को काम दीजिए। जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। इसका असर बिहार में भी दिख रहा है। आरजेडी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जंगलराज वाले भी अब मुखौटा लगाकर अच्छी-अच्छी बात कर रहे हैं। लेकिन आपको सच्चाई जरूर जाननी चाहिए। तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि जब जंगलराज के युवराज विपक्ष के नेता थे तब पूरे साल सदन से नदारद रहे। बजट सत्र में एक दिन भी विधानसभा नहीं गए। विधानसभा में विपक्ष के नेता का गायब होना बिहार की जनता के साथ धोखा है। इसलिए आप लोग ऐसे लोगों को आराम दो और मेहनत करने वाले नीतीश बाबू को काम दो।

बिहार में एनडीए सरकार के कामों का उल्लेख करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने से पहले बिहार की लड़कियां बीच में ही स्कूल की पढ़ाई छोड़ देती थीं। लेकिन आज स्थिति बदल गई है। लड़कियां शान के साथ पोशाक पहनकर साइकिल से स्कूल जाती हैं। इंटर और ग्रेजुएट होने पर उन्हें राज्य सरकार प्रोत्साहन राशि देती है। ये बिहार की महिलाओं का सम्मान है।

तेजस्वी यादव के 10 लाख सरकारी नौकरियों के वादे पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज जंगलराज वाले बिहार की जनता से कह रहे हैं कि 10 लाख नौकरी देंगे। लेकिन इससे पहले उन्हें जनता को जवाब देना होगा कि उनके 15 साल के कार्यकाल में 25 से 30 लाख लोग बिहार से पलायकन क्यों कर गए? नड्डा ने कहा कि जंगलराज में ठेकेदारों को मौत के घाट उतारा जाता था, इंजीनियरों को मारा था, अपहरण उद्योग चलता था और डॉक्टर खौफ के माहौल में काम करते थे। आज आरजेडी और माले दोनों मिल गए हैं औ इनके साथ कांग्रेस भी है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget