'राहुल को सेट करने में सिमट गई कांग्रेस'

पटना

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल का कहना है कि जिस समय पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है, उस समय कांग्रेस के लोग झूठा प्रलाप कर किसानों को जुलूस बना कर दिल्ली चलने और तोड़-फोड़ करने के लिए उकसा रहे हैं। कांग्रेसी चाहते हैं कि अधिक से अधिक किसान कोरोना के शिकार हो जाएं, जिससे उन्हें अपनी राजनीति चमकाने का एक और मौका मिले। यह दिखाता है कि इनके लिए वोटों के सामने देश की गरीब जनता और किसानों के जानो-माल का कोई महत्व नहीं है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया आंकड़ा

बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने आंकड़ों के साथ कांग्रेस की पोल खोलने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कृषि सुधार कानूनों का विरोध करने और अपने राज में फलने-फूलने वाले बिचौलियों का बचाव करने के लिए ही कांग्रेसी यह झूठ फैला रहे हैं कि इस कानूनों से किसानों की आजादी खत्म हो जाएगा। जबकि सच्चाई यह है कि 2020-21 के खरीफ सीजन में अब तक 307.03 लाख मीट्रिक टन धान 57,967.79 करोड़ रुपये के एमपीसी मूल्य पर खरीदा जा चुका है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गांधी परिवार के नेतृत्व में कांग्रेस एक ऐसी पार्टी बन चुकी है, जिसका देशहित से अब कोई वास्ता नहीं रहा। इनकी पूरी की पूरी राजनीति अब सिर्फ अपने 'युवराज' को राजनीति में सेट करने के इर्द-गिर्द सिमट कर रह गयी है। फाइव स्टारी संस्कृति के आदि होने के कारण यह लोग धरातल पर काम कर नहीं सकते और अपनी जमीन बचाने के लिए केंद्र सरकार को काम करने देना नहीं चाहते।इसीलिए चाहे वह जनता को आत्मनिर्भर बनाने के प्रयास हों या किसानों की आय बढ़ाने के, यह जनसरोकार के हर मुद्दे को विवादों में खींचने की कोशिश करने लगते हैं।

पहले भी कर चुके हैं लोगों को भड़काने की कोशिश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस पहले भी तीन तलाक, सर्जिकल स्ट्राइक, धारा 370, सीएए पर लोगों को भड़काने की कोशिश कर चुकी है। इस बार कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गये कृषि सुधार कानूनों पर भी जबरदस्ती बवाल करवाने की कोशिश की है, लेकिन जनता द्वारा सहयोग न मिलने पर अब यह अपने शासित राज्य के कार्यकर्ताओं को किसानों के बीच खड़ा कर उपद्रव करवाने का प्रयास कर रहे हैं। डॉ जायसवाल ने कहा एक अंग्रेज द्वारा स्थापित और उन्हीं की 'फूट डालो और राज करो ' की नीति पर चल रही कांग्रेस की बस एक ही मंशा है कि किसी तरह देश में दंगा हो जाए, लोगों का आपसी सौहार्द समाप्त हो जाए। इसके बाद किसी तरह और इनके युवराज सत्ता पर काबिज हो जाएं। लेकिन कांग्रेस यह जान ले कि जनता उनका यह घटिया खेल समझ चुकी है और पूरी तरह उनके खिलाफ है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget