ओवैसी के गढ़ में योगी... योगी


हैदराबाद 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो के दौरान 'आया आया शेर आया....' राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगे। यूपी के सीएम को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे कि सड़कों, घरों की छतों और खिड़कियों पर जमा थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य के मल्काजगीरी में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं। सीएम योगी शनिवार को यहां प्रचार के लिए पहुंचे तो सुपरहिट फिल्म बाहुबली का गाना 'जियो रे बाहुबली' भी रोड शो में बजता दिखा। 

सीएम योगी ने बिहार में जीते एआईएमआईएम के विधायक के शपथ ग्रहण का जिक्र करते हुए ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। हैदराबाद में रोड शो के दौरान सीएम योगी ने कहा कि बिहार में जीते एआईएमआईएम के विधायक ने अपने शपथ ग्रहण के दौरान हिंदुस्तान का नाम लेने से इनकार कर दिया। 

योगी ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हिंदुस्तान में रहते हैं, वह हिंदुस्तान का नाम शपथ में नहीं लेते। ये घटना दिखाती है कि ओवैसी की एआईएमआईएम का असली चेहरा क्या है। योगी ने कहा कि हमने फैज़ाबाद का नाम अयोध्या किया। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget