फुटवियर्स में छिपा है आपकी पर्सनालिटी का राज़

 

Footwear

फ्लिप फ्लॉप्स : 

ये फुटवियर्स ईज़ी टू वियर होते हैं लेकिन हर जगह इन्हें कैरी करना अच्छा नहीं लगता क्योंकि ये बहुत ज्यादा फैशनेबल लुक नहीं देते हैं। अगर आप भी किसी भी अवसर पर और किसी भी ड्रेस के साथ इन्हें कैरी करती हैं तो इसका मतलब साफ़ है कि आप काफी आराम पसंद, बिंदास और कूल पर्सनालिटी की है। आपके लिए ड्रेसिंग सेंस ज्यादा मैटर नहीं करता है। 


फुटवियर्स में छिपा है आपकी पर्सनालिटी का राज़ 

कलरफुल कैंपस शूज : अगर आप कलरफुल फुटवियर्स पहनतीं हैं तो आप बहुर्मुखी या एक्सट्रोवर्टेड स्वाभाव की हैं। साथ ही आप बेहद सामाजिक हैं। ऐसे लोग बहुत जल्दी दूसरों से प्रभावित होते हैं और लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाते हैं। 

हाई हील्स : अगर आप हाई हील्स पहनना पसंद करती हैं, तो आप स्वभाव से आत्मविश्वासी हैं और जीवन में रिस्क लेने से घबराती नहीं हैं। हाई हील्स ध्यान आकर्षित करते हैं, भले ही आप उन्हें पार्टी में कैरी कर रही हों या फिर किसी और जगह। हाई-हील्स पहनना पसंद करने वाले लोग हमेशा किसी भी स्थिति पर नियंत्रण रखने वाले होते हैं। ये हमेशा तार्किक निर्णय लेना ही पसंद करते हैं और चीज़ों की परख बहुत ही स्पष्ट रूप से करते हैं। 

फॉर्मल्स शूज : अधिकतर मौकों पर अगर आप फॉर्मल शूज कैरी करती हैं तो आप नए प्रयोगों से बचती हैं। आप बैलेंस लाइफ में यकीन रखती हैं। साथ ही आप समय की कीमत पहचानती हैं। 

प्लेटफॉर्म हील्स : आप अगर प्लेटफॉर्म हील्स कैरी करती हैं तो इससे पता चलता है कि आप कंफर्टेबल न होकर काफी स्ट्रॉन्ग हैं। आप फालतू बातों की जगह पर जरूरी बातों पर अधिक ध्यान देती हैं। 

स्नीकर्स : अगर आपको स्नीकर्स पहनना पसंद है, तो इसका मतलब यह है कि आप लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करती हैं और खुद को भीड़ से अलग दिखाना चाहती है। आप कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से कतराती नहीं है। 

स्पोर्ट शूज : अगर आप स्पोर्ट शूज की शौकीन हैं तो इसका मतलब आप काफी परिश्रमी हैं और खाली नहीं बैठ सकती हैं। हमेशा कुछ नया करना आपकी आदत में शुमार है और ऐसे लोग खुशनुमा मिजाज के होते हैं। आपको नई चीज़ें एस्प्लोर करना पसंद है और साथ ही अडवेंचरस ट्रिप्स भी पसंद करते हैं। 

बूट्स : आप अगर बूट्स अधिक पहनतीं हैं तो आपको गुस्सा जल्दी आता है। आप अपने लुक्स को लेकर सजग होते हैं और शो ऑफ में ज्यादा विश्वास रखतीं हैं। ऐसे लोग कॉन्फिडेंस से भरपूर और अपने बात को स्पष्ट रूप से बोलने वाले होते हैं। ये थोड़े तेज़ स्वभाव के होने की वजह से अपने शब्दों पर विचार किए बिना ही किसी के भी सामने बोल देते हैं। 

स्ट्रैपी सैंडल : इस तरह की सैंडल्स आप बहुत यूज़ करती हैं तो आप स्वभाव से फेमिनिन और थोड़ा फ्लर्टी हैं। साथ ही आप बहुत आत्मविश्वासी हैं। आमतौर पर देखा गया है ऐसे सैंडल पहनने वाली लड़कियां बहुत ज्यादा बेफिक्र भी होती हैं। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget