भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह


मेलबर्न 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली वनडे, टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टिकटों की बिक्री शुरू होते ही तीन टी-20 इंटरनेशनल और 2 वनडे मैचों के टिकटें बिक गई हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे 27 नवंबर को एससीजी में खेला जाएगा, जिसमें लगभग 1900 लोग मैच देख सकेंगे। एससीजी और मनुका ओवर में 50 प्रतिशत दर्शक स्टेडियम में सीरीज देख सकेंगे। दूसरा और तीसरा वनडे मैच क्रमश: एससीजी और मनुका ओवल जबकि पहला टी-20 मनुका ओवल और अंतिम 2 टी-20 मैच एससीजी में खेले जाएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैन एनगेजमेंट के कार्यकारी महाप्रबंधक एंथनी एवरर्ड ने टिकटों की बिक्री पर कहा, इससे पता चलता है कि फैंस अंतरराष्ट्रीय सीरीज के शुरू होने का कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय पुरुष क्रिकेट टीमों के बीच प्रतिद्वंदिता सबसे बड़ी है और यह श्रृंखला एक महाकाव्य के रूप में आकार ले रही है। वनडे और टी-20 सीरीज़ में इतनी दिलचस्पी देखना शानदार है। 

एससीजी में 27 नवंबर को होने वाले पहले एक दिवसीय मैच के लिए अभी कुछ टिकटें बाकी हैं। क्रिकेट एसीटी के सीईओ जेम्स ऑलसोप ने क्रिकेट प्रशंसक के उत्साह को देखते हुए कहा कि कैनबरा में दो टी-20 के लिए वास्तविक उत्साह था। उन्होंने कहा कि इस साल की गर्मियों में इस तरह के उच्च गुणवत्ता वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आना शानदार है और मुझे इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं है कि प्रशंसकों ने इतनी जल्दी यह सुनिश्चित कर लिया कि उनके पास एक सीट है। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget