सड़क हादसे का शिकार हुआ मुंडन कराने जा रहा परिवार

 बच्चों समेत चार की दर्दनाक मौत 

 पटना

 एक भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बस और ऑटो की टक्कर के दौरान हुआ, जिसमें चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल में रेफर किया गया है। 

सड़क हादसा पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक मोड़ के पास हुई। मृतको ं में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक ऑटो सवार सभी लोग बच्चे का मुंडन कराने के लिए पटना जिला के धनरुआ जा रहे थे । इसी दौरान ये हादसा हुआ। मृतक गौरीचक थानाक्षेत्र के शेखपुरा के निवासी बताए जा रहे हैं। इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करने के बाद आगजनी की। मृतकों में साबत देवी 60 वर्ष और अंकित कुमार 4 वर्ष जहां नौबतपुर के निवासी बताए जाते हैं, वहीं मृतका रेनू देवी 35 वर्ष और हनी कुमारी 8 वर्ष पुनपुन की निवासी बताई जाती है। बताया जाता है कि सभी लोग एक ऑटो में सवार होकर बच्चों का मुंडन कराने पुनपुन से धनरुआ के वीर जा रहे थे, इसी दौरान बेलदारीचक मोड़ के समीप रॉन्ग साइड से आती एक बेलगाम बस ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने बस को जहां जप्त कर लिया है, वहीं चालक फरार बताया जाता है। 

मामाले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। हादसे से नाराज लोग आगजनी करने के साथ ही हंगामा करने लगे। मसौढ़ी एसडीएम अनिल कुमार सिंह और सदर एएसपी संदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आक्रोशितो को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस दौरान मसौढ़ी एसडीएम ने मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत नगद दिया वहीं सभी मृतकों के परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद चार-चार लाख रुपए का चेक सौपे जाने का भरोसा दिया जिसके बाद आक्रोशित शांत हुए। बाद में पुलिस ने सभी शवो को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget