पवार पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की: पाटिल

chandrakant Patil

मुंबई

राकांपा प्रमुख शरद पवार कोछोटा नेता बताने वाले बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उनका बयान किसी एक के बारे में नहीं, बल्कि सभी के बारे में था। पाटिल ने कहा कि वे शरद पवार पर पीएचडी कर रहे हैं। उन्होंने राजनीति को अपने आसपास बनाए रखने की क्षमता के लिए राकांपा प्रमुख की प्रशंसा भी की।

पाटिल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि कृषि, चीनी जैसे विषयों में किसी का भी शरद पवार के बराबर अध्ययन नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने कई बार शरद पवार की तारीफ की है। पाटिल ने कुछ दिनों पहले पवार के बारे में कहा था कि राजनीति में प्रवेश करने से पहले मुझे लगता था कि शरद पवार बड़े नेता हैं, लेकिन जब मैं राजनीति में आया, तो मुझे पता चला कि वे बहुत छोटे नेता हैं। उन्होंने अध्ययन नहीं किया है। इस दौरान पाटिल ने मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे की भी आलोचना की थी।

सरकार चलाने में आती है कठिनाई: अजित पवार

इधर उपमुख्यमंत्री अजित पवार मराठवाडा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव प्रचार के लिए नांदेड पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता लगातार कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि महाविकास आघाड़ी सरकार गिर जाएंगी, ताकि वे कहीं न जाएं। कार्यकर्ताओं को भ्रमित करने का काम शुरू है, इसके बावजूद एकनाथ खडसे और जयसिंह गायकवाड़ जैसे नेता हमारे साथ आ गए।

उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी चलाते वक्त कई कठिनाईयां सामने आती हैं और फैसलों को आगे-पीछे करना पड़ता है। राज्य का हित ही हमारी एकमात्र नीति है। अजित पवार ने कहा कि महाराष्ट्र कभी भी दिल्ली के आगे नहीं झुका।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget