शौक पूरा करने के लिए दिल्ली-मुंबई जाते हैं बिहारी: जदयू विधायक

दरभंगा 

विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज की वोटिंग से पहले जेडीयू के एक विधायक का विवादित बयान सामने आया है। मामला दरभंगा से जुड़ा है, जहां के कुशेश्वरस्थान के जदयू विधायक और वर्तमान में पार्टी के उम्मीदवार शशि भूषण हजारी का विवादित बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । 

शशि भूषण हजारी वीडियो में कहते सुने जा सकते हैं कि उनके इलाके में बाढ़ बड़ी समस्या जरूर है, लेकिन यहां के लोग काम के अभाव में मजदूरी करने दूसरे राज्य नहीं जाते है । जदयू विधायक ने कहा कि यहां के लोग शौकिया मिजाज के होते है और बाढ़ के समय इलाका डूब जाता है, ऐसे में लोग अपने शौक को पूरा करने बाहर चले जाते हैं । 

उन्होंने दलील देते कहा कि दूसरे राज्य में भी लगभग उतना ही पैसा मजदूरों को मिलता है, जितना यहां गांव में मजदूरों को मिलता है । ऐसे में इलाके में पलायन कोई समस्या नही है । जदयू विधायक ने दावा किया है कि काम की कोई कमी भी यहां नहीं है । 

जिन्हें काम नहीं मिलता है, उनको मनरेगा में काम दिया जाता है। 

मालूम हो कि बिहार के दरभंगा जिले में कुशेश्वरस्थान सबसे पिछड़ा इलाका है । साथ ही बाढ़ से पांच महीने तक घिरा रहने वाला क्षेत्र है । दरभंगा में चुनाव के लिए मंगलवार को वोटिंग होनी है, ऐसे में वोटिंग से ठीक पहले इस बयान के वायरल होने का कितना असर कल होने वाले मतदान पर होता है, ये देखने वाली बात होगी। आपको ये भी बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियां सत्ताधारी गठबंधन के ऊपर रोजगार और पलायन के मुद्दों को लेकर ही सियासी हमले कर रही हैं। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के ही विधायक का यह बयान चुनावी माहौल में काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। 

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget