बाबा नगरी में फायरिंग, मामा की मौत

भांजा गंभीर रू प से घायल 

 पटना 

रविवार सुबह करीब 8:40 बजे बाबा नगरी देवघर में एयरपोर्ट जाने वाली सड़क कुंडा थाना क्षेत्र के कटिया जाने वाली सड़क में बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। उसका भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मृतक का नाम पप्पू सिंह उर्फ पप्पू सरदार (42) है, जो वर्तमान में रिखिया थाना क्षेत्र के भुरभुरा मोड़ के समीप नवाडीह कालिका विहार मुहल्ले में रहता था । पप्पू मूल रूप से बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी भवानंदपुर गांव का रहनेवाला था । जानकारी के अनुसार, अपराधियों द्वारा करीब 19 राउंड फायरिंग की गयी, जिसमें से आठ से 10 गोलियां पप्पू सरदार को लगी है । 

 इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी । तीन गोली पप्पू के भांजे सोनू कुमार सिंह को भी लगी है । गंभीर हालत में सोनू का कुंडा स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा, एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर थाना प्रभारी दयानंद आजाद, कुंडा थाना प्रभारी यशवंत कुमार सिंह पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की छानबीन की । घटना के संदर्भ में लोगों ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही पप्पू ने कुंडा एयरपोर्ट रोड कटिया में ही फ्लावर मिल का शुभारंभ किया था । 

रविवार सुबह वह अपने भांजे के साथ फ्लावर मिल पर जा रहा था। उसी दौरान कटिया के समीप पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर अचानक हमला कर दिया । सूचना मिलने के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर एनएल पंडित ने मृत घोषित कर दिया । 

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget