एग्जिट पोल के बाद एक्शन में सोनिया

दो दिग्गजों को बिहार का ऑब्जर्वर नियुक्त किय 

 पटना 

एग्जिट पोल के बाद सियासी गहमागहमी तेज हो गई है। एग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत मिलने के आसार को देखते हुए कांग्रेस के खेमे में उत्साह बढ़ गया है। दूसरी तरफ अपने विधायकों के टूटने का डर भी दिख रहा है। इसको देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हरकत में आ चुकी हैं। कांग्रेस आलाकमान ने पार्टी के दो दिग्गजों को बिहार का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। 


 कांग्रेस के इन नेताओं को बड़ा जिम्मा 


 कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने महासचिव रणदीप सुरेजवाला और अविनाश पांडेय को बिहार का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। दोनों रविवार से बिहार के मामलों को देख रहे हैं । दोनों बिहार चुनाव परिणाम के निकलने के पहले और बाद की गतिविधियों की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व को देंगे । इसके पहले भी रणदीप सुरेजवाला वोटिंग को लेकर बिहार में कैंप कर चुके हैं । इस दौरान उन्होंने एनडीए पर खूब हमले किए थे। 


 एग्जिट पोल के बाद शीर्ष नेताओं के यहां रही खामोशी 

पटना। बिहार चुनाव को लेकर विभिन्न समाचार चैनलों पर आए एग्जिट पोल के नतीजों का कोई असर शीर्ष नेताओं के यहां नहीं दिखा। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास एक अणे मार्ग और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर सन्नाटा पसरा रहा। वहां केवल सुरक्षा कर्मी मुस्तैद दिखे। दलों के कोई समर्थक या नेता नजर नहीं आए। बड़े नेताओं को एग्जिट पोल के बजाए मतगणना के बाद आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार है। तीसरे व अंतिम चरण का चुनाव समाप्त होते ही शाम छह बजे के बाद टीवी चैनलों के एग्जिट पोल आने शुरू हो गए। एग्जिट पोल के नतीजों में महागठबंधन को बढ़त दिखाया गया। इसके बाद देर रात हिन्दुस्तान की टीम ने शीर्ष नेताओं से जुड़े इलाकों का जायजा लिया। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget