सेट पर लौटीं नीतू कपूर

Neetu Kapoor

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू होने जा रही है। इस फिल्म के एक्टर्स अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली ने मुंबई से चंडीगढ़ के लिए उड़ान भर ली है। राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें पहली बार नीतू सिंह और अनिल कपूर की जोड़ी नजर आएंगी।

इनके साथ वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में ही नजर आने वाले हैं। मुंबई से चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरने से पहले नीतू कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया। नीतू सिंह ने बताया कि कैसे वह डरी हुई हैं और उनके बच्चों रणबीर और रिद्धिमा ने उन्हें हौसला दिया है।

नीतू ने लिखा, 'इस भयानक समय में मैं पहली बार हवाई यात्रा करने जा रही हूं। इस यात्रा के लिए मैं थोड़ी नर्वस भी हूं। कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ पकड़ने के लिए भले ही मौजूद नहीं हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि आप हमेशा मेरे साथ ही हैं। मैं अपने बच्चों रणबीर और रिद्धिमा का धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे इस फिल्म 'जुग जुग जियो' को करने के लिए प्रेरित किया'। नीतू कपूर ने फिल्म 'जुग जुग जियो' के अपने सह कलाकारों अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और प्राजकता कोली के साथ ङ्क्षखचवाई फोटो को इस मैसेज संग शेयर किया है। नीतू ने कैप्शन में यह भी बताया कि सभी का कोरोना टेस्ट हुआ है। उन्होंने लिखा, 'हम सब ने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया है और हम सब सुरक्षित हैं। इसलिए हमने फोटो लेने के लिए अपने मास्क निकाले हैं'। इस फिल्म के साथ यूट्यूबर और ब्लॉगर प्राजक्ता कोली मेनस्ट्रीम फिल्मों में अपने कॅरियर की शुरुआत कर रही हैं। अनिल कपूर और नीतू सिंह ने किसी भी फिल्म में एक जोड़ी के रूप में काम नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'जुग जुग जियो' में ये दोनों वरुण और कियारा के माता पिता की भूमिका निभाएंगे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget