अब राजनीति में रजनीकांत

31 दिसंबर को पार्टी की घोषणा 

rajanikant

चेन्नई 

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वह 31 दिसंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और वर्षों से चल रही अटकलों को समाप्त करते हुए इसे जनवरी में लांच करेंगे। उन्होंने यह घोषणा अपने मंच रजनी मक्कल मंद्रम के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के एक दिन बात की। उन्होंने कहा कि वह चुनावी राजनीति से जुड़ी अपनी योजनाओं की जल्द घोषणा करेंगे। 

रजनीकांत ने कहा कि चुनाव के बाद वह ऐसी सरकार बनाएंगे, जो जाति, धर्म और सम्प्रदाय से ऊपर उठकर काम करेगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी सरकार बनाकर राज्य की राजनीतिक तस्वीर को पूरी तरह से बदल देंगे। उनकी सरकार सबकी बेहतरी के लिए काम करेगी। 

रजनीकांत ने कहा कि वह जो वादा करते हैं, उससे कभी भी नहीं मुकरते। राज्य में राजनीतिक बदलाव जरूरी है, यह वक्त की मांग है, अगर यह अभी नहीं होता है तो फिर कभी नहीं होगा। इस बदलाव के लिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे मेरे साथ आएं, हम मिलकर राज्य की राजनीति को बदलकर रख देंगे। 

वहीं, सोमवार को अपनी पार्टी के अधिकारियों से अहम बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि बैठक में जिला सचिवों के साथ उन्होंने अपने विचारों का आदान-प्रदान किया। आगे बोलते हुए रजनीकांत ने कहा था कि पार्टी नेताओं ने उनका साथ दिया है और वह कोई भी फैसला लेते हैं तो सभी पार्टी नेता उनका समर्थन करेंगे। इसके साथ ही मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा था कि राजनीति में एंट्री लेने पर वह जल्द ही एलान करेंगे। 

रजनीकांत के राजनीति में उतरने की खबरों का तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने स्वागत किया है। वहीं उन्होंने रजनीकांत की पार्टी के साथ गठबंधन करने की मंशा भी जाहिर की है। ओ पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को कहा, 'हम महान अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में उतरने के फैसले का स्वागत करते हैं। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget