आजमगढ़ में युवक को पेट में मारी गोली

 हमले के पीछे प्रेम-प्रपंच का मामला 

 आजमगढ़ 

सुबह बाइक सवार हमलावरों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली पेट में लगने से गंभीर घायल युवक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सरायमीर पुलिस घटनास्थल पर फोर्स के साथ पहुंच गई थी। पुलिस वारदात के पीछे प्रेम-प्रपंच को अहम मान रही है। हालांकि, पीड़ित परिवार ने घटना की तहरीर नहीं दी है। पक्षकारों के एक ही गांव के होने के कारण एहतियातन बज्रवाहन की ड्यूटी लगाई गई है। 

रेवला नंदाव गांव निवासी मनीष यादव (25) पुत्र अनिरुद्ध मंगलवार की सुबह साढ़े सात बजे घर से बाइक में तेल भराने निकले थे। बमुश्किल दो किमी दूर पहुंचे होंगे कि गंभीरपुर मार्ग पर अमोलवा गांव के निकट हमलावरों ने निशाने पर ले लिया। मनीष की पहले बदमाशों से हाथापाई, मारपीट हुई। उसी दौरान चली गोली मनीष के पेट में जा लगी। स्वजन को घटना की जानकारी हुई तो परिवार में लोग परेशान हो उठे। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे तो मनीष को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जा सका। 

पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों में आक्रोश को भांप बज्र वाहन दस्ते को बुला लिया गया। स्वजन ने कहा कि घटनास्थल पर फटे कपड़े मिलने से स्पष्ट हो रहा कि मनीष के साथ मारपीट की गई है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना संबधी कोई तहरीर नहीं मिली है। प्राइमरी जांच में वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है। उधर मंडलीय जिला अस्पताल प्रशासन ने कहा कि हालत गंभीर होने से युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। 

सरायमीर थाना क्षेत्र के रेवला गांव निवासी मनीष यादव (25) पुत्र अनिरुद्ध यादव ट्रैक्टर रखकर लोगों के खेत की जुताई बुवाई के अलावा घर पर राइस मिल लगाकर धान की कुटाई भी करता है। स्वजनों का कहना है कि मंगलवार की सुबह लगभग आठ बजे मनीष घर से पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए जा रहा था। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget