पंचायत चुनाव में जीत के लिए करो तैयारी

उद्धव ठाकरे का कार्यकर्ताओं को फरमान 

uddhav thackeray

मुंबई

महाराष्ट्र में आने वाले दिनों में ग्राम पंचायत के चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए सभी पार्टियों ने अभी से कमर कसना शुरू कर दिया है। शिवसेना ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। शिवसेना पक्ष प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अपने तमाम कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे पंचायत चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दें। शिवसेना ने यह आदेश अपने सभी जिला प्रमुखों को दिया है। 

वर्षा बंगले पर जिला प्रमुखों की बैठक 

पंचायत चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में उनके सरकारी निवास स्थान वर्षा बंगले पर शिवसेना के सभी जिला प्रमुखों की एक बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में उद्धव ठाकरे ने सभी जिला प्रमुखों का मार्गदर्शन किया और उन्हें बताया कि किस प्रकार से पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत को सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव के लिए पूरी ताकत से मैदान में उतरो और जनता के बीच में सरकार और पार्टी द्वारा किए गए कामों के लिए वोट मांगो। महाराष्ट्र में आगामी 23 दिसंबर से ग्राम पंचायत चुनावों के लिए नामांकन भरे जाएंगे। 

सरकार के कार्यों की जानकारी जनता तक पहुंचाए

उद्धव ठाकरे ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे जनता के बीच में जाते हुए उन्हें यह बताएं कि महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि जनता का मुख्यमंत्री है। सरकार द्वारा जनता के हित में लिए गए सभी कामों की जानकारी जनता को पहुंचाई जाए। इसके अलावा पार्टी संगठन को भी मजबूत बनाने का काम शुरू किया जाए। जनता के बीच में जाकर उनकी समस्याओं को सुना जाए और उसे हल करने का पूरा प्रयास किया जाए। उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब तक कोरोना पूरी तरह से समाप्त नहीं हो जाता। तब तक शांति से बैठने की जरूरत नहीं बल्कि जनता के लिए काम करते रहना बहुत जरूरी है। इस बैठक में शिवसेना के सभी जिला प्रमुख, दिवाकर रावते, मंत्री एकनाथ शिंदे, विनायक राऊत, अनिल देसाई मिलिंद नार्वेकर समेत कई नेता उपस्थित थे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget