बीच सड़क पर पिट गए पुलिसवाले

 पटना 

पटना जिले में बुधवार की सुबह बीच सड़क पर पुलिस वालों की पिटाई देखकर लोग हैरान हो गये। यह वाकया बिहटा थाने के पास स्थित एक चौक पर हुआ, जहां हर वक्‍त दोनों तरफ से वाहनों की कतार लगी रहती है। लोगों का कहना है कि पूरा मामला पुलिसवाले द्वारा एक ट्रक चालक से नजराना मांगे जाने को लेकर हुआ। यह ट्रक नो इंट्री वाले एरिया में घुस गया था। ट्रक पर किसी स्‍थानीय ग्रामीण का परिवार सवार थे। ये लोग झारखंड के रजरप्‍पा मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे।

 मारपीट के बाद कायम हो गया अफरातफरी का माहौल

बुधवार को अल सुबह बिहटा थाना गेट के समीप चौक पर उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया, जब पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर लाठी-डंडा के साथ मारपीट शुरू हो गयी। घटना को देखकर मार्ग से गुजरने वाले लोग हैरान रह गये। इस दौरान चारों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। पूरे वाकये के दौरान आम लोगों के साथ ही बगल में स्थित बिहटा थाने के जवान और अधिकारी भी तमाशबीन ही बने रहे।

मामला बताया जाता है कि बिहटा का एक परिवार रजरप्पा मंदिर से पूजा करवा कर सपरिवार घर लौट रहा था। बिहटा चौक पर नो-एंट्री में ट्रक को प्रवेश करवाने के बदले में पुलिस वालों ने जेब ढीली करने की शर्त रखी। ट्रक वाले ने मना किया तो पुलिस वाले गाली-गलौज पर उतर आये। घटना को देख ट्रक में सवार मालिक सहित उनके परिजन आग बबूला हो गए और ट्रक से उतरकर लाठी-डंडा लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी लोगों पर सख्त कारवाई की जाएगी।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget