आईपीएस अफसर की टीम पर हमला

भागलपुर

भागलपुर में कहलगांव थाना क्षेत्र में देर रात ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी पर अपराधियों ने बम से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार, कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा को गिरफ्तार करने के लिए ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी और डीएसपी रेणु कृष्णा अपने दल बल के साथ पहुंचे हुए थे। इसी दौरान कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा और उसके सहयोगियों ने पुलिस टीम पर बम से हमला कर दीया। बमबाजी के दौरान कई पुलिसकर्मी जख्मी बताए जा रहे हैं।

वहीं गनीमत रही कि इस हमले में ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी और एसडीपीओ बाल-बाल बच गए। बावजूद इसके जांबाज पुलिसकर्मियों ने अपराधियों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी रखी। फलस्वरूप मौका-ए-वारदात से पुलिस ने कई हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने अपराधी दिव्यांशु समेत एक और अपराधी को दबोच लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बरामद हथियार में 4 पिस्टल, 11 गोली और कई अर्ध निर्मित असलहा शामिल हैं।

एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि उन्हें कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा के घर में अवैध रूप से मिनीगन फैक्ट्री चलने की खूफिया जानकारी मिली थी। जिसके आधार पर एसएसपी ने ट्रेनी आईपीएस के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था। उक्त टीम में कहलगांव के एसडीपीओ रेशु कृष्णा के अलावा आधा दर्जन से ज्यादा दारोगा और इंस्पेक्टर सम्मिलित थे। कुख्यात दिव्यांशु झा इससे पहले भी कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। कई दफा इससे पुलिस कि शिथिलता की वजह से न्यायालय में जमानत के लिए लाभ भी मिला।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget