पांच महीने हो गए, क्या मिला बताइये?

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई से पूछा

anil deshmukh

मुंबइ

राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस जांच को शुरू हुए पांच महीने हो गए हैं और अभी तक यह बात साफ नहीं हुई है कि सुशांत का मर्डर हुआ था या फिर उन्होंने आत्महत्या की थी। 

उन्होंने कहा कि इस जांच में सीबीआई को जो भी जानकारी मिली है, उसका खुलासा जल्द से जल्द किया जाए। इस साल 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत से देशभर के लोगों को बड़ा झटका लगा था। एक खुशहाल एक्टर, जो अपने बढ़िया काम और खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता था, उसका यूं दुनिया छोड़ देना सभी के लिए भी चौंकाने वाला था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर कई सवाल उठे थे और उनके परिवार से शक जताया था कि किसी ने उनकी हत्या की है। 

इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने की थी और उन्हें इसमें मर्डर जैसा कुछ नहीं मिला था। हालांकि सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम सोशल मीडिया पर शुरू हो गई थी और फैंस ने मांग की कि मुंबई पुलिस के बजाए सीबीआई से सुशांत मामले की तहकीकात करवाई जाए, जिससे सच सामने आ सके। अब सीबीआई की जांच को शुरू हुए पांच महीने हो गए हैं, लेकिन सुशांत मामले में कोई अपडेट सामने नहीं आई है। ऐसे में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सवाल उठाए हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड माफिया, नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन जैसी बातें निकलकर समाने आई थीं। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड के नामी सितारों को घेरा है तो वहीं बॉलीवुड में माफिया और नेपोटिज्म गैंग्स के बारे में सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था। सुशांत की मौत की वजह से एक बार फिर नेपोटिज्म डिबेट शुरू हुई और इसके चलते फैन्स और अन्य सिनेमा के दीवानों ने बॉलीवुड के सेलेब्स और स्टार किड्स को बॉयकॉट भी किया है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget