दोस्त की शादी में पहुंचे विधायक जी बन गए ड्राइवर

दुल्हन के घर तक पहुंचाई कार

गया

बिहार के गया में दोस्ती की एक अनोखी मिसाल देखने की मिली। यहां विधायक बनने के बाद भी एक शस ने अपने दोस्त से किए वादे को पूरा किया और शादी में ड्राइवर की भूमिका का निर्वहन किया। दरअसल, ये शस मखदुमपुर के राजद विधायक सतीश कुमार दास हैं जो न केवल अपने दोस्त के बारात में शामिल हुए बल्कि, उनके बारात में शामिल होने के लिए खुद दूल्हे की गाड़ी भी चलाई और गाड़ी को चलाकर लड़की के घर तक पहुंचाया।

विधायक सतीश दास जब दूल्हे का ड्राइवर बने तो लोग देखते ही रह गए। मखदुमपुर के राजद विधायक ने बताया कि दोस्त की शादी का न्योता मिलते ही वह शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। इमामगंज के शमशाबाद गांव के रहने वाले मिथिलेश कुमार की शादी डोभी के करमौनी गांव में बीती रात हुई। मिथिलेश कुमार ने अपने नजदीकी दोस्त मखदुमपुर के विधायक सतीश कुमार दास को भी न्योता दिया था।

मिथिलेश कुमार और विधायक सतीश दास काफी गहरे दोस्त हैं। साथ ही गया में भीम छात्रावास में रहते थे, जिसकी वजह से विधायक जी खुद उनके शादी में शामिल हुए बल्कि मिथिलेश के घर से खुद दूल्हे का गाड़ी चला कर लड़की के घर पहुंचे। इसे देख मिथिलेश भी काफी गद्गद दिखे। वो जब लड़की के घर पहुंचे तो सभी की नजरें मिथलेश को देखने के साथ-साथ विधायक जी को भी देखने में लगी थी। दोनों का ही स्वागत भी लड़की पक्ष के द्वारा किया गया, हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि मिथिलेश कुमार को विधायक ने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अपना पीए भी बना लिया है। बहरहाल ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि जब कोई इंसान बड़े ओहदे पर पहुंचकर भी अपने दोस्तों की दोस्ती को न केवल निभाता है बल्कि उनका मान सम्मान भी करता है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget