अचानक पुलिस मुख्यालय पहुंचे नीतीश

लॉ एंड आर्डर पर काम हो रहा है, बोलने वाले बोलते रहते हैं : सीएम

पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार दोपहर अचानक पटना के सरदार पटेल भवन पहुंच गए। यहां बिहार पुलिस का मुख्यालय है। नीतीश का इस तरह पुलिस मुख्यालय पहुंचना महत्वपूर्ण घटना थी, क्योंकि उनका यह कार्यक्रम पूर्वनिर्धारित नहीं था। यहां उन्होंने DGP एसके सिंघल के साथ ही मुख्यालय में मौजूद अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की। बिहार में लॉ एंड आर्डर पर पुलिस विभाग की ओर से एक प्रेजेंटेशन दिया गया। मीटिंग के बाद नीतीश जब निकले तो उन्होंने मीडिया से बात भी की।

मीडिया से क्या-क्या बोले नीतीश

सरदार पटेल भवन से बाहर निकलने पर CM नीतीश ने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था पर काम हो रहा है। वैसे जिसको जो मर्जी है, बोलता है। इसलिए तो आज हम ख़ास तौर पर आये हैं। गृह और पुलिस विभाग के साथ बातचीत की है। कोशिश होगी कि हमेशा आते रहें।

नई सरकार में कानून व्यवस्था पर तीसरी बैठक

माना जा रहा है कि सूबे की कानून-व्यवस्था के बिगड़े हालात से नीतीश बेहद नाराज हैं। इसी वजह से उन्होंने आज खुद बिहार पुलिस मुख्यालय पहुंचकर मीटिंग की है। इस भवन में नीतीश तीसरी बार पहुंचे थे। इससे पहले एक बार भवन निर्माण के वक्त और दूसरी बार इसके उद्घाटन के वक्त आये थे। हालांकि बिहार विधान सभा चुनाव के बाद कानून व्यवस्था को लेकर भी CM नीतीश की यह तीसरी ही बैठक है। उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव के बाद 28 नवंबर को पहली और 12 दिसंबर को दूसरी बैठक की थी।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget