रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी

ricky ponting

नई दिल्ली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज हो रही है। यह पहला मौका है, जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर पिंक बॉल से डे-नाइटटेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरी है। ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड पिंक बॉल से काफी शानदार रहा है और टीम ने इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका जैसी बड़ी टीमों को धूल चटाई है। वहीं, भारत ने इस गेंद से अबतक महज एक मैच खेला है और जीत हासिल की है। घरेलू कंडिशंस में खेलने के चलते इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को फेवरेट माना जा रहा है। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बॉर्डर- गावस्कर टेस्ट सीरीज के नतीजे को लेकर अपनी प्रिडिक्शन बताई है। 

रिकी पोंटिंग ने सुनील गावस्कर के साथ अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकता कमेंट्रीके लिए इस इंसान के साथ पहली बार और काफी उत्सुक भी हूं मैदान पर 10 महीनों बाद फैन्सके वापस आने से। भविष्यवाणी 2-1 ऑस्ट्रेलिया।' पोटिंग के अनुसार इस टेस्ट सीरीज को ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-1 से अपने नाम करने वाली है। पिंक बॉल से खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम डेविड वॉर्नर के बिना मैदान पर उतरी है, जो किदूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे। 

2018-19 के दौरे पर विराट कोहली की कप्तानी में भारत की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। टीम इंडिया की तरफ से उस सीरीज में चेतेश्वर पुजारा ने तीन सेंचुरी समेत 500 से अधिक रन बनाए थे, जबकि गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह काफी कारगर साबित हुए थे। हालांकि, उस दौरे पर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बैन के चलते उपलब्ध नहीं हो सके थे। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget