होने वाली दुल्हन के लिए बेहतरीन पेस्टल शेड्स लहंगे

lehanga

वेडिंग में एक दुल्हन के लिए जो चीज सबसे खास होती है, वह है उसका लहंगा। सबसे पहले लड़कियां अपने लहंगे को चुनती हैं और उसके बाद ही अन्यएसेसरीज, फुटवियर व मेकअप लुक आदिको डिसाइड किया जाता है। आमतौर पर जब भी ब्राइडल लहंगे की बात होती है, तो सबसे पहले मन में रेड कलर का ही ख्याल आता है। यकीनन रेड ब्राइडल में एक एवरग्रीन कलर है। लेकिन हर साल वेडिंग फैशन भी बदलता रहता है और ऐसे में अगर आप एक ट्रेंडी दुल्हन दिखता चाहती हैं तो बेहतर होगा किआप लेटेस्ट ट्रेंड से कदम से कदम मिलाकर चलें। इस बार ब्राइड्सके लिए पेस्टल शेड्सलहंगे को वर्ल्डवाइड पसंद किया जा रहा है। तो ऐसे में आप भी पिंक, पीच से लेकर ग्रीन शेड्सके लहंगे को अपने खास दिन के लिए चुन सकती हैं। तो चलिए जानते हैं कुछ पेस्टल शेड्सब्राइडल लहंगों के बारे में- 

पेस्टल पिंक लहंगा 

पिंक कलर यकीनन आपको एक फेमिनिन लुक देता है और जब ब्राइडल लहंगे की बात हो तो आप पिंक के कई शेड्सको ट्राई कर सकती हैं। पेस्टल पिंक या सॉफ्टपिंक कलर आपके ब्राइडल लुक में स्टाइल के साथ-साथ एक एलीगेंस और ग्रेस भी एड करेगा। इन पेस्टल पिंक लहंगों के साथ सिल्वर वर्क, डिफरेंट मोटिफ वफ्लोरल पैटर्न बेहद ही खूबसूरत लगता है। 

पीच शेड 

जब पेस्टल शेड्सकी बात हो और उसमें पीच कलर को शामिल ना किया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अगर आप एक क्यूट और मॉडर्न ब्राइड दिखना चाहती हैं तो ऐसे में पीच शेड्सलहंगे को चुना जा सकता है। इसे आप अपने खास दिन के अलावा प्री-ब्राइडल वेडिंग फोटोशूट या प्री-ब्राइडल फंक्शन के लिए भी कैरी कर सकती हैं। 

पेस्टल ब्लू 

ब्लूआमतौर पर डार्क कलर माना जाता है। लेकिन आप पेस्टल ब्लूको शादी के अलग- अलग फंक्शन के लिए बेहद आसानी से चुन सकती हैं। आजकल मार्केट में आपको पेस्टल ब्लूकलर के कई बेहतरीन ब्राइडल लहंगे मिल जाएंगे। पेस्टल ब्लूके साथ लाइट पिंक और पीच कलर बेहद ही ब्यूटीफुल लगता है। 

ड्यूल टोन पेस्टल लहंगा 

अगर आप अपने ब्राइडल लुक में कुछ अलग वखास करना चाहती हैं तो ऐसे में आप ड्यूल टोन पेस्टल लहंगे के बारे में विचार कर सकती हैं। ड्यूल टोन पेस्टल लहंगे में आप कई पेस्टल शेड्सको एक साथ कैरी कर सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं। 

लैवेंडर लहंगे 

पर्पल में ऐसे कई पेस्टल शेड्सहैं, जिसके बिना एक दुल्हन का वार्डरोब कंप्लीट ही नहीं हो सकता। आप लैवेंडर से लेकर लाइलैक शेड्सके लहंगे को अपनी सगाई से लेकर संगीत पार्टी का हिस्साबना सकती हैं। 

पेस्टल ग्रीन 

आमतौर पर ग्रीन को एक बोरिंग कलर माना जाता है, लेकिन ग्रीन के कई शेड्सके लहंगे आपके मेहंदी फंक्शन से लेकर रिसेप्शन तक को काफी खास बना 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget