बीजेपी में आने के बाद ममता पर बरसे शुभेंदु अधिकारी,

कहा-पश्चिम बंगाल को बचाना है तो मोदी को सौंपना होगा राज्य

shubhendu adhikari

कोलकाता

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे पर बीजेपी में शामिल हुए ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस पर जहां निशाना साधा तो वहीं उन्होंने अपने भाषण में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी नंबर वन पार्टी बनेगी और तृणमूल दूसरे नंबर पर खिसक जाएगी।

शुभेंदु ने कहा कि अमित शाह जी को मैं काफी समय से जानता हूं। मैं जिस पार्टी में था वहां मेरी सुध लेने वाला कोई नहीं था। यहां मुकुल रॉय जी हैं, जिन्होंने मुझसे कहा कि जिस पार्टी में आपका सम्मान न हो वहां नहीं रहना चाहिए। यह तो सिर्फ शुरुआत है। मैं इस सभा से कहना चाहता हूं कि मुझे थोड़ा वक्त दीजिए मैं बंगाल में हर जगह बीजेपी का संगठन करूंगा। शुभेंदु अधिकारी को जो आदेश मिलेगा पार्टी से वह उसका पालन करेगा।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और अगर पश्चिम बंगाल को इससे बचाना है तो राज्य की बागडोर नरेंद्र मोदी के हाथ में सौंपना बहुत जरूरी है।  मैं तृणमूल को चेतावनी देता हूं कि 2021 के चुनाव में वह जो नहीं चाहती वही होने वाला है। 

मैं यह कहना चाहता हूं कि जब मैं तृणमूल में था तब मैंने पूरे समर्पण के साथ तृणमूल के लिए काम किया और अब जब मैं बीजेपी में हूं तो मैं बीजेपी के लिए मेहनत करूंगा।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget