बॉम्बे अड्डा पब पर रेड

bombay adda

मुंबई

रविवार रात को मनपा के दस्ते ने एक पब पर छापेमारी करते हुए कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज की। सांताक्रुज इलाके के बॉम्बे अड्डा पब में करीब 275 लोग पार्टी कर रहे थे, यहां किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था। जब रविवार की रात को बीएसमी के अधिकारियों ने छापेमारी की, तो सभी पर जुर्माना लगाया गया और मास्क भी दिए गए। रविवार रात को बीएमसी ने कुल दो होटलों के दो पबों में छापे मारे, इनमें से बॉम्बे अड्डा से 30 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया, जबकि दादर के एक होटल में 120 लोगों पर जुर्माना लगाया गया।

बीएमसी की ओर से अपील की गई है कि वह शहर में नाइट कर्फ्यू नहीं लगाना चाहती है, ऐसे में लोग नियमों का पालन करें। क्रिसमस, न्यू ईयर पर बड़े जश्न से बचें, लेकिन लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे है। इससे पहले भी दस दिसंबर को बीएमसी ने कुछ पब पर छापेमारी की थी और एफआईआर दर्ज की थी।

नियमों का पालन नहीं

गौरतलब है कि बीते दिनों कई राज्यों ने कोरोना के मामले बढ़ने के बाद अपने यहां कुछ शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया था। हालांकि, महाराष्ट्र में अब पहले से कम कोरोना के नए केस आ रहे हैं, लेकिन खतरा बरकरार है। ऐसे में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अपील की थी कि लोग नियमों का पालन करें, ताकि सरकार को सख्त फैसला ना लेना पड़े। क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर अक्सर बड़ा जश्न होता है, इस बार क्योंकि साल के अधिकतर वक्त लोग घरों में रहे हैं तो सरकार को डर है कि जश्न कहीं कोरोना विस्फोट के रूप में ना बदल जाए। पिछले 10 दिसंबर को कार्रवाई करते हुए मुंबई मनपा ने परेल स्थित एक क्लब के खिलाफ गुनाह दाखिल किया था। इस क्लब में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया जा रहा था।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget